Thursday 15 October 2015

200 करोड़ की फिल्म नहीं बनाना चाहता: कपिल शर्मा

नई दिल्ली: कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा के फैंस के लिए अच्छी खबर है. उनकी पहली डेब्यू फिल्म 'किस किसके प्यार करू' ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है. इसके साथ ही इस बॉलीवुड एक्टर ने एक बड़ा ऐलान किया है.कपिल शर्मा ने ट्विटर पर घोषणा की है कि वो जल्द ही एक फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं. कपिल शर्मा ने ट्विटर के जरीए फैंस को यह बताया है कि उनकी अगली फिल्म होगी '13 august 1947'.... जिसे K9 यानि की उनकी कंपनी प्रोड्यूस करेगी.

हालांकि इस फिल्म का डायरेक्टर कौन होगा या फिर एक्टर-एक्ट्रेस के बारे में अभी कोई घोषणा नहीं हुई है. अब देखना ये है कि कपिल सिर्फ इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे या फिर एक्टिंग करते भी दिखेंगे. अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपनी अगली फिल्म पर बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा है कि इतना तो तय है कि वो कम बजट में कॉमेडी फिल्म ही बनाएंगे.कपिल ने कहा, 'दर्शकों से ऐसा प्यार पाकर मैं बहुत खुश हूं. हम लोग हर बार कुछ नया करने की सोचते हैं. लेकिन जब अच्छा रिस्पॉंस मिलता है तो उससे जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं इसलिए मैं चाहता हूं कि मेरी अगली फिल्म इस फिल्म से बिल्कुल अलग हो. मैं दर्शकों को एक बढ़िया सब्जेक्ट पर फिल्म दिखाकर इंप्रेस करना चाहता हूं. मेरी अगली फिल्म के लिए टीम काम कर रही है, लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है  क्योंकि हमारा आइडिया लगातार बदलता रहता है.'

फिल्म के बजट पर बात करते हुए कपिल ने कह, 'यह जरूर कॉमेडी फिल्म ही होगी लेकिन अच्छी होगी. बॉलीवुड में ऐसे विषय पर कई फिल्मे बन चुकी हैं जिनमे कई अभिनेत्रियां होती हैं, लेकिन मेरी फिल्म में तीन थीं. मैंने कोई इतना बड़ा तुक्का नहीं मारा. यह लो बजट में एक साफ सुथरी फिल्म थी. यह सात या आठ करोड़ में बनी थी लेकिन इससे 6 गुना ज्यादा कमाई कर चुकी है. मैं 50 करोड़ की फिल्म नहीं बनना चाहता हूं. मैं ऐसा काम करना चाहता हूं जो दर्शकों को पसंद आए. मैं नहीं चाहता कि मैं 200 करोड़ की फिल्म बनाऊं और दर्शकों को एक टिकट के लिए 900 रूपये देने को मजबूर करूं.'पहली फिल्म पर बात करते हुए कपिल ने बताया, 'उनकी प्रॉडक्शन टीम ने जितना सोचा भी नहीं था उससे ज्यादा तो फिल्म ने पहले ही दिन कमाई कर ली. मुझे लगता है कि लोगों ने यह सोच लिया होगा कि वल्गर कॉमेडी नहीं बनाऊंगा. मेरी फिल्म के रिलीज से पहले जब प्रोडक्शन टीम ने फिल्म के रिस्पॉंस के लिए एक सर्वे किया तो उससे पता चला कि ये फिल्म 6 करोड़ तक की ओपेनिंग कर लेगी. लेकिन मुझे पता था कि सर्वे में ज्यादातर युवाओं ने भाग लिया है जिसे ऑनलाइन कराया गया है. बड़ी उम्र के लोगों का क्या जो इंटरनेट यूज नहीं करते लेकिन वे ऐसी फिल्मे जरूर देखते हैं. और उम्मीद से भी ज्यादा फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ की कमाई की.'

0 comments:

Post a Comment