Sunday 21 June 2015

टॉलीवुड में अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं तमन्ना



नई दिल्ली: बॉलीवुड में ‘हिम्मतवाला’ और ‘हमशक्ल’ जैसी असफल फिल्मों में काम करने के बाद अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि उन्होंने सबक सीख लिया है और वह अब दक्षिण भारत में अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं. दक्षिण भारतीय फिल्मों ने तमन्ना ने अपने लिए अच्छी जगह बना ली है.

25 वर्षीय अभिनेत्री एसएस राजामोउली निर्देशित फिल्म ‘‘बाहुबली’’ के रिलीज का इंतजार कर रही हैं. तमन्ना का कहना है कि वह फिलहाल तमिल और तेलगू फिल्में करके काफी खुश हैं.तमन्ना ने बताया, ‘‘अंतत: आपको ऐसी फिल्म का हिस्सा होना चाहिए जिन्हें लोग पसंद करें, जिसमें काम करना आपको पसंद हो और जिसमें आपके पास करने को भी कुछ हो. इसलिए अब मैं पहले के मुकाबले ज्यादा ध्यान से फिल्मों का चुनाव करती हूं.’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने कुछ हिन्दी फिल्में की हैं और महसूस किया कि उन्होंने अच्छा कारोबार नहीं किया. ऐसे में अब मैं जान गयी हूं कि मेरे लिए क्या सही है और क्या नहीं. मैं अब इसी आधार पर अपने चुनाव कर रही हूं.’’यह पूछने पर कि क्या बॉलीवुड अब उनकी जेहन से बाहर निकल गया है, अभिनेत्री ने कहा, नहीं बिलुकल नहीं. फिलहाल मैं सारा ध्यान ‘‘बाहुबली’’ पर लगा रही हूं. उसके बाद यदि कोई अच्छा ऑफर मिलता है जो जरूर करूंगी.

0 comments:

Post a Comment