Saturday 4 July 2015

ये हैं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी और बाकी फैमिली मेंबर्स की फोटो ..

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती 65 साल के हो गए हैं। 16 जून 1950 में कोलकाता में जन्मे मिथुन की पहचान एक स्टार होने के साथ-साथ समाजसेवी, बिजनेसमैन और राज्यसभा सदस्य के रूप में भी है। दो बार फिल्मफेयर और तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके मिथुन दा ने 1982 में एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी कर ली थी, जिनसे उनके चार बच्चे [बेटे मिमोह(महाक्षय), रिमोह(उशमेय), नामाशी और बेटी दिशानी) हैं।
मिथुन के बड़े बेटे मिमोह ने साल 2008 में 'जिमी' नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर महाक्षय रख लिया। जिमी के बाद वे अब तक 'द मर्डरर' (2011), 'हॉन्टेड 3D' (2011), 'लूट' (2011) और 'एनिमी' (2013) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसी साल उनकी फिल्म 'इश्केदारियां' भी रिलीज हुई है।
मिमोह से छोटे हैं रिमोह, जो साल 2008 में ही फिल्म 'फिर कभी' में मिथुन चक्रवर्ती के यंग वर्जन को जीते नजर आए थे। बता दें कि रिमोह अभी फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे हैं। उन्होंने भी अपना नाम बदलकर उश्मेय चक्रवर्ती रख लिया है।
अब बात करते हैं मिथुन के सबसे छोटे बेटे नमाशी और बेटी दिशानी की। दोनों ही फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं। 2013 में दिशानी को पिता मिथुन चक्रवर्ती के साथ डांस इंडिया डांस के सेट पर देखा गया था। इसके अलावा 2013 में महाक्षय की फिल्म 'एनिमी' के प्रीमियर पर भी मिथुन दा अपने पूरे परिवार संग नजर आए थे। 

0 comments:

Post a Comment